2024 में 10 सर्वश्रेष्ठ इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग प्लेटफ़ॉर्म

यह एक शीर्ष प्रभावशाली मार्केटिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो सौंदर्य, फैशन और जीवन शैली ब्रांडों में माहिर है। इसका उपयोग एडिडास, बालेंसीगा, बुलगारी, कार्टियर, लेवी, टैग ह्यूअर, द नॉर्थ फेस, टिफ़नी एंड कंपनी, वोग आदि जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों द्वारा किया जाता है।

कहा जाता है कि 100 से ज़्यादा देशों में 1,200 से ज़्यादा ब्रैंड इसका इस्तेमाल करते हैं। यह मार्केटिंग और संचार अभियान प्रयासों के नतीजों में 40% की वृद्धि का दावा करता है।

यह प्रभावशाली मार्केटिंग रणनीति को इसके कार्यान्वयन से जोड़ने के लिए उपयुक्त सॉफ़्टवेयर, डेटा और अंतर्दृष्टि का उपयोग करता है। ब्रांड परफॉरमेंस क्लाउड प्रतिस्पर्धी बेंचमार्किंग, इवेंट संगठन, छवि वितरण, मीडिया निगरानी और माप, नमूना प्रबंधन और अतिरिक्त सेवाओं को कवर करता है।

एआई द्वारा संचालित निरंतर एमआईवी माप और डेटा अंतर्दृष्टि ब्रांडों को वैश्विक स्तर पर मीडिया कवरेज की निगरानी करने, विभिन्न चैनलों, आवाज़ों और बाजारों में प्रदर्शन का आकलन करने और पीआर निगरानी और स्थानीय डेटा विश्लेषण के माध्यम से चीन में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने में मदद करती है।

इसकी स्थापना न्यूयॉर्क शहर में हुई है, तथा इसका मुख्य कार्यालय पेरिस में है, तथा आठ वैश्विक बाजारों में इसके कर्मचारी पांच विभिन्न भाषाओं में सहायता प्रदान करते हैं।

Source link

Digital Griot
marketmystique