खेल दिवस के मौके पर पटना कॉलेज में अन्तर विभागीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन ।।

पटना कॉलेज में खेल दिवस के मौके पर अंतर्विभागीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन 29 अगस्त को किया गया,जिसमे पटना कॉलेज के 9 विभिन्न विभागों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। पटना कॉलेज के प्राचार्य संजय कुमार की अध्यक्षता में तथा कॉलेज के स्पोर्ट्स प्रेसिडेंट बी के दास एवं पीटीआई (PTI)


सर द्वारा इस रोमांचक कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज के फुटबाल ग्राउंड में हुआ।रेफरी मुख्तार सर तथा मो अमजद के द्वारा 30 अगस्त को समाजशास्त्र विभाग एवं राजनीतिविज्ञान विभाग के मध्य फाइनल कबड्डी मैच हुआ,जिसमे समाजशास्त्र पहले हाफ में कम स्कोर के बावजूद बेहतरीन वापसी करते हुए दूसरे हाफ में 24–17 के स्कोर से समाजशास्त्र विभाग ने रोमांचक व अविश्वसनीय जीत दर्ज की,इससे पूर्व भूगोल विभाग एवं समाजशास्त्र विभाग के बीच हुए सेमीफाइनल मैच में 22–17 के स्कोर से समाजशास्त्र विभाग द्वारा इस मैच में अपनी जीत दर्ज की गई। कप्तान मो रज़ा तथा उपकप्तान मयंक आनंद के साथ कबड्डी खिलाड़ी पवन,विकाश,आदित्य,राशिद अंसारी,सत्यम,मो सफदर,अमन,शुभम,आशीष प्रजापति तथा गुड्डू सौरभ के सहज,सबल,व सफल प्रयास से मैच को ऊर्जा देकर रोमांच से भरा गया और विजय को सुनिश्चित किया गया।

विजय प्राप्त करने पर समाजशास्त्र के विभाग अध्यक्ष डाॅ. अविनाश कुमार , डाॅ. चिरंजीवी ठाकुर, डाॅ. संध्या कुमारी, डाॅ. असलामा प्रविन, व डाॅ. शीतल शर्मा ने अपने बच्चों को बधाई दी व भविष्य के लिए शुभकामना दी

Digital Griot
marketmystique